सोनी एक्सपीरिया आर 1, एक्सपीरिया आर 1 प्लस मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन भारत में शुरू किया गया: मूल्य, विशिष्टता, उपलब्धता ...



सोनी एक्सपीरिया आर 1, एक्सपीरिया आर 1 प्लस मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन भारत में शुरू किया गया: मूल्य, विशिष्टता, उपलब्धता ...

 

हाइलाइट करें:
सोनी एक्सपीरिया आर 1 की कीमत 12,9 9 रुपये है
सोनी एक्सपीरिया आर 1 प्लस की कीमत 14,990 रुपये है
दोनों फोन 10 नवंबर, 2017 से बिक्री पर चलेंगे।

शुक्रवार को सोनी इंडिया ने दो नए फोन, एक्सपीरिया आर 1 और एक्सपीरिया आर 1 प्लस को लॉन्च किया। सोनी के मुताबिक, दोनों फोन को मध्य खंड वाले ग्राहकों पर लक्षित किया गया है। कंपनी तेजी से समर्थन और अपलिंक डेटा संपीड़न (यूडीसी) के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए हैंडसेट को बढ़ावा दे रही है। भारत में सबसे पहले स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है।
सोनी एक्सपीरिया आर 1 और आर 1 प्लस पूरे सोनी सेंटर और प्रमुख मोबाइल स्टोर में 10 नवंबर, 2017 को भारत भर में उपलब्ध होंगे। दोनों फोन भी देश में अग्रणी -कॉमर्स साइट अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।
सोनी एक्सपीरिया आर 1 प्लस 14,9 9 रुपये पर उपलब्ध होगा और सोनी एक्सपीरिया आर 1 12,990 रुपये पर उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लैक एंड सिल्वर कलर ऑप्शंस है। कंपनी क्रमशः सोनी एक्सपीरिया आर 1 प्लस और सोनी एक्सपीरिया आर 1 के लिए एमआरपी के फोन को 15,9 9 0 रुपये और 13,990 रुपये बताती है।
कंपनी यह भी पुष्टि करती है कि रुचि रखने वाले ग्राहकों को अमेज़ॅन पर शुक्रवार से शुरू होने वाले फोन के लिए यह सुनिश्चित करने की पुष्टि हो सकती है कि "पूर्व-पंजीकृत ग्राहक विशेष पेशकश के लिए हकदार होंगे।"
दोनों फोन लगभग समान मानस के साथ आता है बस रैम और स्टोरेज अंतर। सोनी एक्सपीरिया आर 1 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज और सोनी एक्सपीरिया आर 1 प्लस पैक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पैक करता है।
सोनी एक्सपीरिया आर 1 और आर 1 प्लस 5.2 इंच एचडी टीएफटी डिस्प्ले 720pixels संकल्प के साथ 1280 पिक्सल और ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 एसओसी द्वारा संचालित है।
दोनों एंड्रॉइड नेउगैट के साथ एंड्रॉइड ओरेओ अपग्रेड के वादे के साथ फोन चलाता है। दोनों फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस, एक्स्मोर सोनी सेंसर और एलईडी फ्लैश है। फ्रंट कैमरा के संदर्भ में सोनी एक्सपीरिया आर 1 और आर 1 प्लस 5 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ पैक किया गया।
डुअल-सिम डिवाइस को 2620 एमएएच बैटरी के साथ पैक किया गया है और यूएसबी टाइप-सी का समर्थन किया गया है। कनेक्टिविटी विकल्प में 3 जी / 4 जी, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई और एफएम रेडियो शामिल हैं।
आप इसे खरीदना चाहिए?

नहीं, कीमत फोन के विनिर्देश से अधिक लगती है यदि कीमत 10,000 रुपये से कम हो गई, तो यह खरीदें की कीमत होगी।


अनुपलब्ध और गलत जानकारी के लिए, कृपया हमें बताएं
पढ़ने के लिए धन्यवाद।
प्रौद्योगिकी 19

Comments